Friday, November 10, 2017

Dard Bhari Shayari In Hindi , Very Painful Shayari , YourSelf Quotes, टॉप 80 + दर्द शायरी पेनफुल शायरी

Very Painful Shayari, Dard Bhari Shayari In Hindi - दर्द और मैं बचपन के साथी

दर्द और मैं बचपन के साथी

बचपन से खेल रहे हैं

छुपने छिपाने का खेल

मैं छिपता हूं

तो दर्द का हमें ढूंढ लेता है

अगर दर्द  छुपे तो मैं उसे ढूंढ लेता हूं

दर्द और मैं बचपन के साथी

बचपन से खेल रहे हैं

छुपने छिपाने का खेल

"चौहान"

दर्द और मैं बचपन के साथी  बचपन से खेल रहे हैं  छुपने छिपाने का खेल  मैं छिपता हूं  तो दर्द का हमें ढूंढ लेता है  अगर दर्द  छुपे तो मैं उसे ढूंढimages for Painful Shayari

۔۔۔

Dard Bhari Shayari In urdu

درد تے میں بچپن دے ساتھی

بچپن توں کھیڑدے آں

لکن مچیچی والٰ کھیڑ

جے درد لوکے تاں میں لبھ لئیناں

جے میں لوکاں تاں درد لبھ لیںدا

درد تے میں بچپن دے ساتھی

بچپن توں کھیڑدے آں

لکن مچیچی والٰ کھیڑ

'چوہان'







No comments:

Post a Comment